वीएस चौहान की रिपोर्ट

आबू धाबी में चल रहे आईपीएल 2020 के 40 में मैच में सनराइज हैदराबाद में राजस्थान रॉयल को 8 विकेट से हरा दिया। जीत के हीरो रहे मनीष पांडे ने 47 बॉल में 83 रन की नाबाद शानदार पारी खेली। सनराइज हैदराबाद को जीत तक पहुंचाने के लिए विजय शंकर ने भी नाबाद 51 गेंद खेलकर  52 रन बनाए।और इस तरह 2 विकेट खोकर सनराइज हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल को हरा दिया ।

सनराइज हैदराबाद के जैसन होल्डर ने तीन विकेट लिए ।इससे पहले सनराइज हैदराबाद ने टॉस जीतकर  राजस्थान रॉयल को बैटिंग करने का मौका दिया राजस्थान रॉयल ने 6 विकेट खोकर 154 रन बनाए थे। रोबिन उथप्पा मात्र 19 रन बनाकर आउट हो गए।संजू सैमसन ने 36 रन बनाए और बेन स्टोक्स 30 रन बनाकर आउट हो गए।

सनराइज हैदराबाद और राजस्थान रॉयल की टीम आठ आठ अंक लेकर दोनों टीमें प्लेऑफ की रेस में बने हुए हैं। अब इस मैच के बाद 14 अंक लेकर दिल्ली कैपिटल पहले स्थान पर हैं।और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु 14 अंक लेकर दूसरे स्थान पर है। और इस तरह मुंबई इंडियन 12 अंक लेकर तीसरे स्थान पर और कोलकाता नाइट राइडर 10 अंक लेकर चौथे नंबर पर है। सनराइज हैदराबाद की टीम 8 अंक लेकर पांचवें स्थान पर है। किंग्स इलेवन पंजाब  आठ अंक लेकर  छटे नंबर पर है।  राजस्थान रॉयल  आठ अंक लेकर सातवें  नंबर पर है। और प्लेऑफ में पहुंचने के लिए सनराइज हैदराबाद की टीम और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को अपने बाकी में जीतने होंगे।