60 / 100

शिमला: कामगार कर्मचारी कांग्रेस प्रदेश के अध्यक्ष राजीव राणा ने पूर्व उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर द्वारा प्रदेश सरकार के विरुद्ध किए गए प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए कहा कि भाजपा अपनी हार को हजम नहीं कर पा रही है, इसलिये अभद्र टिप्पणी कर रही है। पहले तो सरकार पांच वर्षो तक सोती रही और जैसे ही चुनाव निकट आए तो सारी सरकारी दफ़्तर खोल दिये।

राजीव राणा ने कहा कि जयराम सरकार ने पिछले 5 वर्षों में प्रदेश के ऋण को दोगुना किया है और जनता के सर पर अनावश्यक रूप से मात्र चुनावी मंशा से खोले कार्यालयों का बोझ भी डाल दिया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की नव निर्वाचित सरकार पर दोषारोपण करने के बजाय पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व पूर्व उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर को प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में प्रदेश सरकार जनहित में बड़े-बड़े फैसले ले रही है, साथ ही मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के घोषणा पत्र में किए गए वादों को भी पूरा करने का आश्वासन दिया है । जिसका लाभ प्रदेश के हर वर्ग को मिलेगा। उन्होंने कहा जल्द ही ops हिमाचल में लागू कर दिया जाएगा।