ब्रिटिश उपनिवेशवाद के दौर का हेल्मेट पहनने पर ट्रोल हुईं मेलानिया ट्रंप

अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की पत्नी और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप एक बार फिर अपने पहनावे को लेकर ट्रोल हो रही हैं। केन्या में सफारी की सैर के दौरान मेलानिया ने सफेद रंग का हेल्मेट पहन रखा है। हालांकि, तस्वीरों में पूरी तरह से मस्ती के अंदाज में नजर आ रहीं पूर्व मॉडल की अपने ही देश में काफी आलोचना हो रही है। दरअसल, मेलानिया ने जो हेल्मेट पहना है उसे औपनिवेशिक दौर की पहचान के तौर पर देखा जाता है और इस वजह से उनकी आलोचना हो रही है।
ब्रिटिश उपनिवेशवाद के दौर में ऐसा हेल्मेट अंग्रेज अफसर पहना करते थे और इस वजह से उनकी काफी आलोचना हो रही है। इससे पहले भी मेलानिया प्रवासी बच्चों के कैंप में जाते वक्त मैं परवाह नहीं करती कैप्शन वाले अपने जैकेट के कारण ट्रोल हो चुकी हैं। मेलानिया अफ्रीका के दौरे पर अकेले ही आईं हैं और उन्होंने यहां वन्य जीवों के साथ अच्छा समय बिताया।
नैरोबी में डेविड शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट में उन्हें मौज-मस्ती करते देखा जा रहा है। यूएस की फर्स्ट लेडी ने यहां एक बच्चे हाथी को अपने हाथों से दूध भी पिलाया। हालांकि, कुछ लोग ऐसा भी कह रहे हैं मेलानिया ने जैसा आउटफिट पहना, वह अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप की एक फिल्म की नकल है। 1985 में मेरिल की फिल्म आउट ऑफ अफ्रीका में उन्होंने केन्या में रहनेवाली एक डैनिश लेखिका का किरदार निभाया था।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.