काजोल की मूवी में फिर से सुनेंगे रुक रुक रुक

बॉलिवुड में आजकल पुराने गानों को रीक्रिएट करने का फैशन आया हुआ है। अगर देखा जाए तो इस साल ही एक दो तीन, सानू एक पल चैन ना आवे जैसे कई गानों को रीक्रिएट किया गया है। खबर है कि इस कड़ी में अब 90 के दशक का सुपरहिट गाना रुक रुक रुक भी शामिल होने जा रहा है। यह ऑरिजनल गाना 1994 में आई अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म विजयपथ का है। इस गाने को अब काजोल की अपकमिंग मूवी हेलिकॉप्टर ईला के लिए रीक्रिएट किया जाना है। इस गाने को रीक्रिएट करने की जि़म्मेदारी जाने माने कम्पोजऱ राघव सच्चर को दी गई है। राघव सच्चर ने इससे पहले काबुल एक्सप्रेस, गेस्ट इन लंदन, और बिट्टू बॉस जैसी फिल्मों का म्यूजिक़ कम्पोज़ किया है।
फिल्म हेलिकॉप्टर ईला में काजोल एक सिंगल मदर का किरदार निभा रही हैं जो अपने बच्चे के लिए कुछ ज्यादा ही चिंतित रहती है। हाल में दिए गए एक इंटरव्यू में जब काजोल से पूछा गया वह फिल्म की किरदार ईला से किन मामलों में मेल खाती हैं तो उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि ज्यादातर मांए ईला के जैसी होती हैं। भारतीय मांए आमतौर पर ऐसी ही होती हैं। बस फर्क यह हो सकता है कि कुछ मांए बच्चों को लेकर थोड़ा ज्यादा परेशान होती हैं तो कुछ कम।
अगले महीने की 12 तारीख को रिलीज़ हो रही हेलिकॉप्टर ईला एक सिंगल मदर की कहानी है जो अपने एकलौते बेटे के लिए कुछ ज्यादा ही पज़ेसिव रहती है। इसके साथ ही उसके कुछ अधूरे सपने हैं जिन्हें वह पूरा करना चाहती है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.